लता मंगेशकर को पसंद आई आयुष्मान की अंधाधुन, कही ये बात

बॉलीवुड सुपरस्टार आयुष्मान खुराना एक के बाद एक सुपरहिट मूवी ला रहे हैं. और यह मूवी दर्शकों को भी काफी पसंद आ रही है. हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने भी दर्शकों को खूब लुभाया और यह मूवी सभी को खूब पसंद आई और बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने कमाई भी अच्छे की.

वहीं अभी कुछ दिनों पहले आसमान खुराना की मूवी अंधाधुन को भी काफी पसंद किया गया था. फिल्म में आयुष्मान खुराना के काम की जमकर प्रशंसा की गई थी. बता दें कि मूवी में आयुष्मान ने अंधे होने का रोल निभाया था. वहीं मशहूर सिंगर लता मंगेशकर ने यह फिल्म देखी और उन्हें बहुत पसंद आई उन्होंने ट्वीट कर आयुष्मान खुराना की तारीफ की.

लता मंगेशकर ने ट्वीट कर लिखा- आयुष्मान खुराना जी नमस्कार. मैंने आपकी फिल्म अंधाधुन आज देखी. आपने बहुत अच्छा काम किया है और जो गाने आपने गाए हैं वो भी मुझे बहुत अच्छे लगे. मैं आपको बधाई देती हूं और भविष्य में आपको और यश प्राप्त हो इसकी कामना करती हूं.

source twitter

इस पर रिप्लाई करते हुए आयुष्मान ने लिखा- लता दी आपका ये कहना मेरे लिए बहुत मायने रखता है. आपके इस प्रोत्साहन के लिए ही शायद मैंने मेहनत की थी. आर्शीवाद के लिए शुक्रिया.

Recommended For You

About the Author: Deepak Meena

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *