IND VS NZ: कप्तान कोहली का बल्ला खामोश, साउदी का 10वीं बार बने शिकार

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा और निर्णयक मुकाबला क्राइस्टचर्च में खेला जा रहा है. ट्रास हारकर पहले बल्लेबाजी करने उत्तरी टीम इंडिया ज्यादा खास प्रदर्शन नहीं कर पाए और महज रनों पर ढेर हो गई,वहीं सभी इस मैच में उम्मीद लगा रहे थे की भारतीय कप्तान विराट कोहली का खामोश बल्ला इस मैच में अपना कमाल दिखाएगा पर ऐसा कुछ नहीं हुआ और महज 3 रन बनाकर कोहली साउदी का शिकार हो गए.

source twitter

बता दें कि मैच की स्थिति को देखकर अनुमा लगाया जा रहा था. कि कोहली इस पारी को समलते हुए एक बड़ा स्कोर कीवीओं के सामने रखेंगे. लेकिन भारतीय कप्तान विराट कोहली का न्यूजीलैंड दौरे पर खराब फॉर्म जारी है. शनिवार को क्राइस्टचर्च टेस्ट की पहली पारी में कप्तान कोहली कुछ खास कमाल नहीं कर सके और 15 गेंदों का सामना करने के बाद केवल 3 रन बनाकर चलते बने.

source twitter

इस छोटी सी पारी में कप्तान विराट कोहली ने एक रिव्यू भी खराब किया. टिम साउदी ने कोहली को एलबीडब्ल्यू आउट किया. कोहली का बल्ला अब भी रूठा हुआ है. यह 10वां मौका था जब टिम साउदी ने विराट कोहली को आउट किया है. अब तक सभी प्रारूपों में मिलाकर टिम साउदी ने विराट कोहली के खिलाफ यह रिकॉर्ड बनाया है. टेस्ट में यह तीसरा मौका था जब साउदी ने कोहली को आउट किया हो. इसके अलावा साउदी ने कोहली को वनडे में 6 और टी-20 इंटरनेशनल में एक बार आउट किया है.

Recommended For You

About the Author: Deepak Meena

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *