ओवैसी की पार्टी के नेता के बिगड़े बोल, दिया ये विवादित बयान

ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के नेता एक के बाद एक विवादित बयान दे रहे हैं. जहां अभी कुछ दिनों पहले ही वारिस पठान द्वारा एक विवादित बयान दिया गया था. जिसको लेकर काफी बवाल मचा था. वहीं अब एआईएमआईएम विधायक मुफ्ती मोहम्मद इस्माईल ने आपत्तिजनक बयान दिया है।

मुफ्ती मोहम्मद इस्माईल ने मालेगांव में कहा कि शहर में गोलीबारी की घटना हुई, कोई एफआईआर क्यों नहीं दर्ज की गई?… अगर यह हमारे पास आते हैं तो विभाग (पुलिस विभाग) को ध्यान देना चाहिए कि यदि हम शांति बनाए रखना जानते हैं, तो हम यह भी जानते हैं कि शांति कैसे चली जाएगी। हमने चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं।

लेकिन जब मामला गंभीर होने लगा तो अपने बयान पर सफाई देते हुए मुफ्ती मोहम्मद इस्माईल ने कहा कि मैंने इसे अपने शहर के संदर्भ में कहा था। यह महाराष्ट्र या भारत से जुड़ा बयान नहीं है। फायरिंग जो हमारे लोगों (एआईएमआईएम के रिजवान खान के घर पर) के करीब हो रही थी, इस संदर्भ में मैंने कहा कि हम शांति बनाए रखने में विभाग की मदद करते हैं, अगर हम इसे रोकते हैं तो शांति बाधित होगी।

source twitter

बता दें कि इससे पहले भी एआईएमआईएम नेता वारिस पठान ने कर्नाटक के कलबुर्गी में 16 फरवरी को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में आयोजित एक रैली में विवादित बयां देते हुए कहा था कि हमें साथ मिलकर आगे बढ़ना होगा। हमें आजादी चाहिए, इस तरह की चीजें हमें केवल मांगने से नहीं मिलती हैं, हमें इसे छीनना पड़ता है। याद रखना हम 15 करोड़ हैं लेकिन 100 करोड़ पर भारी हैं। पठान का यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

Recommended For You

About the Author: Deepak Meena

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *