पीएम के ‘सोशल मीडिया छोड़ने’ वाले ट्वीट पर कांग्रेस नेताओं ने कसा तंज,कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने एक ट्वीट को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है. बता दें कि पीएम मोदी ने सोमवार को एक चौंकाने वाला ट्वीट किया। और उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि वह सोशल मीडिया छोड़ने पर विचार कर रहे हैं। बस फिर क्या था उनके इस ट्वीट के साथ ही मीडिया में हलचल मच गई और कयासों का बाजार गर्म है।

वहीं पीएम के सोशल मीडिया छोड़ने वाले ट्वीट पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने तंज कसा है। थरूर ने कहा कि प्रधानमंत्री की घोषणा ने कई लोगों को चिंतित कर दिया है कि क्या यह पूरे देश में भी इन सेवाओं पर प्रतिबंध लगाने का प्रस्ताव है। जैसा कि नरेंद्र मोदी अच्छी तरह से जानते हैं, सोशल मीडिया सकारात्मक और उपयोगी संदेश भेजने के लिए भी अच्छा हो सकता है। यह नफरत फैलाने के बारे में नहीं है।

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने पीएम मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के ट्वीट की आलोचना करने पर राहुल गांधी पर निशाना साधा है। बिप्लब कुमार देब ने सोमवार को कहा कि इसलिए सोनिया गांधी का कोई सोशल मीडिया अकाउंट नहीं है?

source twitter

वहीं ट्वीट को लेकर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है। एक चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा, पीएम मोदी को इसकी वजह बतानी चाहिए। क्या लोगों को धोखे में रखना सही है। उन्होंने कहा कि डिजिटल मीडिया का पुजारी ऐसा क्यों कर रहा है? ये ज्वलंत मुद्दों से ध्यान हटाने की कोशिश है।

Recommended For You

About the Author: Deepak Meena

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *