विधायकों से बोले CM कमलनाथ, फोकट का पैसा मिल रहा है, तो ले लेना

भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भापजा के नेताओं पर विधायकों को खरीदने का आरोप लगया था. और उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भाजपा ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी के विधायकों को दिल्ली लाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। अब इसके बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी कहा कि हमारे विधायकों को खूब पैसे का ऑफर दिया जा रहा है।

source twitter

अब दिग्विजय के आरोपों के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी कहा कि हमारे विधायकों को खूब पैसे का ऑफर दिया जा रहा है। सीएम कमलनाथ ने मंगलवार को कहा कि विधायक ही कह रहे हैं मुझे, हमें इतना पैसा दिया जा रहा है, मैं तो विधायकों को कह रहा हूं कि फोकट का पैसा मिल रहा है, तो ले लेना।

भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कांग्रेस के कद्दावर नेता जो अपनी बोली के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं. और बड़े-बड़े मुद्दों पर भाजपा पर हमला बोलते रहते हैं।

वहीं अभी हाल ही में उन्होंने भाजपा पर विधायकों को खरीदने के आरोप लगाया था. जिसके बाद मंगलवार को उन्होंने एक और बड़ा खुलासा करते हुए। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भाजपा ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी के विधायकों को दिल्ली लाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

एक ट्वीट करते हुए दिग्विजय सिंह ने लिखा कि भाजपा ने मध्यप्रदेश के कांग्रेस, बसपा समाजवादी विधायकों को दिल्ली लाने की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है। बसपा की विधायक श्रीमती राम बाई को क्या भाजपा के पूर्व मंत्री भूपेन्द्र सिंह जी कल चार्टर फ़्लाइट में भोपाल से दिल्ली नहीं लाये? शिवराज जी कुछ कहना चाहेंगे?

source twitter

वहीं एक और ट्वीट में विधायक रामबाई पर भरोसा जताते हुए उन्होंने कहा कि लेकिन हमें श्रीमती राम बाई पर पूरा भरोसा है वे कमल नाथ जी की प्रशंसक हैं और उनका समर्थन करती रहेंगी।

source twitter

इससे पहले सोमवार को दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर कांग्रेस विधायकों को खरीदने का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि शिवराज सिंह चौहान और नरोत्तम मिश्रा कांग्रेस के विधायकों को 25 से 35 करोड़ तक का ऑफर दे रहे हैं। दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दिग्विजय ने भाजपा को लताड़ लगाते हुए कहा कि ये मप्र के विधायक कर्नाटक से नहीं हैं। यहां के विधायक बिकाऊ नहीं है।

Recommended For You

About the Author: Deepak Meena

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *