भाजपा के 12 विधायक है हमारे संपर्क में, कांग्रेस के मंत्री का दावा

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजनीति इन दिनों आरोप प्रत्यारोप के बल पर चाल रही है. जहां एक नेता द्वारा आरोप लगाया जाता है तो दूसरे ही वक्त उसका पलटवार भी कर दिया जाता है. वहीं इस कड़ी में एक और नया मोड़ आया है मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार कमलनाथ सरकार के संपर्क में भी है. भाजपा के 12 विधायक।

दरअसल, कमलनाथ सरकार के मंत्री सुखदेव पांसे ने मीडिया से बातचित के दौरान कहा है कि हमारे विधायक कहीं नहीं जा रहे हैं, बल्कि भाजपा के 12 विधायक हमारे संपर्क में हैं। सीएम कमलनाथ बोलते कम हैं और करते ज्यादा हैं, भाजपा सिर्फ प्रेशर पॉलिटिक्स कर रही है। उन्होंने कहा कि 15 सालों में हुए भ्रष्टाचारों की पोल खुलने के डर से प्रेशर की राजनीति कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हमारे विधायक कहीं नहीं गए जबकि फ्लोर टेस्ट की बात पर भाजपा मैदान छोड़कर भागी है। भाजपा के विधायक इसलिए हमसे संपर्क में हैं क्योंकि पिछले 15 साल में बीजेपी ने उनकी उपेक्षा की है और उनका अपमान किया है।

भाजपा विधायकों के नामों का खुलासा करने को लेकर उन्होंने कहा कि कमलनाथ गंभीर नेता हैं। वक्त आने पर सब पता चल जाएगा। भाजपा इसलिए बौखलाई है, क्योंकि उसके कई ऐसे घोटाले हैं, जिनमें उनके बड़े नेताओं पर कार्रवाई होने वाली है।

Recommended For You

About the Author: Deepak Meena

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *