मंत्री,विधायक पहुंचे बेंगलुरु,सिंधिया को मिल सकती है PCC चीफ की कमान

भोपाल। मध्यप्रदेश में चल रहे राजनीति ड्रामे में सोमवार को एक और नया मोड़ आ गया है. जिसने कांग्रेस पार्टी की मुसीबत और बड़ा दी है. मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार पर संकट के बादल छा गए है. बता दें कि सिंधिया समर्थक सहित 4 मंत्री और 13 विधायक अचनाक लापता हो गए. और सभी का फ़ोन भी बंद आ रहा है.

वहीं सामने आ रही जानकारी के अनुसार, सिंधिया समर्थक मंत्री लाखन सिंह और दिग्विजय समर्थक मंत्री डॉ.गोविन्द सिंह एक ही विमान से ग्वालियर से भोपाल आ रहे हैं. सामने आ रही तजा ख़बरों के अनुसार, स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट का मोबाइल फोन भी बंद है.सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ मंत्री तुलसी सिलावट भी मौजूद हैं.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सत्ता के लालच में कांग्रेस के 17 विधायक और लापता है तो वहीं इनमें चार मंत्री भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मनिष सिसोदिया का फोन भी बंद है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बेंगलुरु में 4 मंत्री और 13 विधायक मौजूद है, जिनमें मंत्री तुलसी सिलावट, गोविन्द सिंह राजपूत, प्रधुम्न सिंह तोमर, इमरती देवी, प्रभुराम चोधरी, महेन्द्र सिसोदिया, विधायक, मुन्ना लाल गोयल, गिरिराज दंडोतिया, ओपी भदोरिया, विरजेंद्र यादव, जसपाल जजजी, कमलेश जाटव, राजवर्धन सिंह, रघुराज कंसना, सुरेश धाकड़, हरदीप डंग, रक्षा सिरोनिया जसवंत

इसके अलावा महेंद्र सिंह सिसोदिया, ओपीएस भदोरिया, इमरती देवी सहित कई विधायकों के फोन बंद है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ आज शाम को 7 बजे ज्योतिरादित्य सिंधिया की मुलाकात हो सकती है।

Recommended For You

About the Author: Deepak Meena

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *