56 दुकान का कायाकल्प हुआ पूरा,अब कुछ इस अंदाज में आती है नजर

इंदौर। अपनी स्वच्छता को लेकर देश नहीं बल्कि विदेशों तक अपना नाम रोशन करने वाला इंदौर शहर एक बार फिर फेमस होने जा रहा है. दरअसल,शहर में मौजूद 56 दुकान का निगम द्वारा कायाकल्प का कार्य किया जा रहा था. जोकि अब पूरे तरीके से तैयार है. और अब कुछ इस अंदाज में दिखाई देती है इंदौर की 56 दुकान.

इंदौरी चटोरों के लिए 56 दुकान कायाकल्प के बाद एक बार फिर तैयार है। स्मार्ट सिटी के तहत शहर के सबसे फेमस स्थान 56 दुकान को नया रूप दिया गया है, जहां लाइट और साउंड के बीच लोग स्वादिष्ट व्यंजनों का स्वाद चखेंगे। दरअसल, नगर निगम द्वारा स्मार्ट सिटी के तहत 56 दुकान का कायाकल्प किया गया है|

वहीं इस काम को पूरा करने के लिए नगर निगम द्वारा 56 दिन का टारगेट रखा था, लेकिन निगम अफसरों की कड़ी मेहनत के चलते इस काम का समय से पहले ही पूरा कर दिया गया है.

बता दें कि काम के चलते 6 दिन से 56 दुकान मार्केट बंद था. लेकिन अब काम पूर्ण हो जाने के कारण इसे 9 मार्च को लोगों के लिए खोला जाएगा, जहां लोग झिलमिल रोशनी और साउंड के बीच स्वादिष्ट व्यंजनों का स्वाद ले सकेंगे।

नगर निगम अफसरों के मुताबिक जायके के शौकीन अब 56 दुकान पर स्वाद के साथ सुंदर का आनंद भी दे सकेंगे। स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत 56 दुकान के कायाकल्प का काम 56 दिन की बजाय 53 दिन में पूरा किया गया है।इस कायाकल्प के लिए पहली बार 6 दिन तक यहां के दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद रखी थी। 56 दुकान के नए स्वरूप के बाद अब सोमवार को दुकान खुलेगी।अफसरों ने बताया कि 56 दुकान पर आकर्षक लाइटिंग और सांउड के बीच लोग व्यंजनों का लुत्फ उठा सकेंगे। इतना ही नहीं, यहां दुकानों को एकरूपता भी दी गई है, जो मार्केट का आकर्षण बढ़ा रहा है।

Recommended For You

About the Author: Deepak Meena

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *