कांग्रेस पहुंची बाबा महाकाल के दरबार, सरकार बचाने को लेकर की प्रार्थना

उज्जैन: मध्यप्रदेश में हाई वोल्टेज पॉलिटिकल ड्रामा के बाद कांग्रेस सरकार के अल्पमत में होने के चलते अब कांग्रेसी भगवान की शरण ले रहे हैं। कमलनाथ सरकार पर आए संकट को टालने के लिए महाकाल मंदिर में पूजन अभिषेक कराया जा रहा है वहीं उज्जैन के चिंतामन गणेश में भी यज्ञ कराया जा रहा है ताकि कांग्रेस में जो संकट मंडरा रहा है वह बाबा महाकाल और चिंतामन भगवान की कृपा से टल जाए।

उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में कमलनाथ सरकार को बचाने के लिए उज्जैन की कांग्रेसी पार्षद माया त्रिवेदी द्वारा महाकालेश्वर मंदिर में षोड़शोपचार करके पंचामृत अभिषेक व पूजन और 11 बटुकों द्वारा महा रुद्राभिषेक साथ ही महामृत्युंजय मंत्र का जाप कराया जा रहा है। इन सबके माध्यम से कांग्रेस के भटके हुए विधायको को सद्बुद्धि प्राप्त होने की प्रार्थना की गई। साथ ही कमलनाथ सरकार के स्थायित्व को लेकर चिंतामन गणेश मंदिर पर 11 ब्राह्मणों द्वारा गणपति अथर्व शीर्ष पाठ किया गया। जिसमें मंदिर समिति के सदस्य मौजूद थे।

वहीं मान्यता है कि इस पाठ से सारी चिंताओं का हरण होता है इसीलिए यहां पर पाठ करके कांग्रेस पार्टी की सारी चिंताओं को टालने की भगवान से प्रार्थना की जा रही है। गर्भगृह में मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ की फोटो के साथ पंडित पुजारियों के द्वारा पूजन कर मौजूदा सरकार को बचाने का पूरा प्रयास कांग्रसियों द्वारा किया जा रहा है।

Recommended For You

About the Author: Deepak Meena

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *