मुख्यमंत्री कमलनाथ का बड़ा बयान, कहा रहूंगा 10 साल मुख्यमंत्री

इंदौर। मध्यप्रदेश में चल रहे सियासी खींचतान के बीच शुक्रवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ राजभवन राज्यपाल लालजी टंडन से मिलने पहुंचे. जहां उन्होंने प्रदेश में चल रहे पॉलिटिकल ड्रामा के बारे में चर्चा की और सभी से राज्यपाल को अवगत कराया. मुलाकात के दौरान सीएम ने तीन पेज का पत्र राज्यपाल लालजी टंडन को सौंपा, जिसमें भाजपा पर हाॅर्स ट्रेडिंग का आरोप लगाया गया है।

उन्होंने बताया कि मंत्री जीतू पटवारी को कर्नाटक के बेंगलुरु में एक रिजॉर्ट में विधायकों से मिलने गए थे, जहां पुलिस ने कथित तौर पर रोका और उन्हें हिरासत में लिया गया। माना जा रहा है कि 22 में से 19 विधायक इसी रिजॉर्ट में ठहरे हैं। कांग्रेस द्वारा लगातार संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उनसे बात नहीं करने दी गई।

राज्यपाल से मुलाकात कर लौटी सीएम कमलनाथ ने विकटरी का साइन दिखाया और प्रसन्न मुद्रा में नजर आए। राज्यपाल से चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि हम फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार है। पहले बंधक विधायकों को वापस बुलाए जाएं, इसके बाद स्पीकर द्वारा बताई गई तारीख पर फ्लोर टेस्ट को तैयार है।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मैं 10 साल मुख्यमंत्री रहूंगा। भाजपा षड्यंत्र कर रही है, तो उसे करने दो। उन्होंने कहा कि मैंने राज्यपाल को बताया कि हमारे 22 विधायकों को कैद किया गया है, उनसे मीडिया सहित अन्य किसी लोगों का संपर्क नहीं हो पा रहा यह पूरा षड्यंत्र भाजपा का है। मैं पूरी हिम्मत और जोश से इस सरकार को बचा लूंगा।

Recommended For You

About the Author: Deepak Meena

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *