IPL पर कोरोना वायरस का संकट, दिल्ली में नहीं होंगे मैच

दिल्ली सरकार ने कोरोना वायरस के मद्देनजर बड़ा फैसला लेते हुए घोषणा की है कि आईपीएल का एक भी मैच दिल्ली में नहीं होगा। इसके साथ ही सरकार ने तत्काल प्रभाव से दिल्ली के सभी सार्वजनिक स्विमिंग पूल 31 मार्च तक बंद करने का आदेश दिया है। इसकी घोषणा खुद उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने की जिनके साथ प्रेस कांफ्रेंस में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी मौजूद थे।

भारत में भी कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं.बता दें कि ताजा मामले में झांसी के महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज में कोरोना वायरस संभावित पहला मरीज भर्ती हुआ है। बड़ागांव के बचवली गांव निवासी 50 वर्षीय व्यक्ति को निमोनिया हो गया है। उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही है। डॉक्टरों ने उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया है।

वहीं मरीज को ऑक्सीजन पर रखा गया है। डॉक्टर उसकी हालत गंभीर बता रहे हैं। मरीज का सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है। वहीं जेल के कैदियों पर नजर आने लगा है। जेल में बंद 1237 कैदियों को कोरोना वायरस का डर सता रहा है। कैदी तारीख पर अदालत जाने में डर रहे हैं। जेल में इंतज़ाम किए गए हैं। अतिरिक्त दवाएं भी मंगा ली गईं हैं। स्क्रीनिंग के बाद ही कैदियों को जेल में प्रवेश दिया जा रहा है।

Recommended For You

About the Author: Deepak Meena

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *