कोरोना वायरस से संक्रमित महिला अस्पताल से भागी, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

आगरा: भारत में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. और इस वायरस से दो लोगों की मौत भी हो चुकी है. वहीं आगरा की एक 25 वर्षीय महिला, जिसका पति,गूगल में कर्मचारी है, जो हाल ही में इटली से अपने हनीमून से लौटी थी.

वहीं पति द्वारा बीमारी के लक्षण दिखाए जाने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया था, लेकिन संक्रमित महिला अचानक 8 मार्च को बेंगलुरु से भाग निकली, वहीं इस पूरे मामले में स्वास्थ्य अधिकारियों के अनुसार,महिला,ने नई दिल्ली के लिए उड़ान भरी और आगरा चली गई।

इतना ही नहीं, स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि जब उन्होंने उस घर का दौरा किया, जहां उन्हें परिवार के आठ अन्य सदस्यों के साथ रहने के कारण प्रतिरोध का सामना करना पड़ा और जिला मजिस्ट्रेट के हस्तक्षेप के बाद ही उन्हें अलग-थलग कर दिया गया और पुलिस बल बुलाया गया।


आगरा के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ। मुकेश कुमार वत्स ने कहा, “मेडिकल टीम के महिला के माता-पिता के घर पहुंचने के बाद, उसके पिता, एक रेलवे इंजीनियर, ने हमारे साथ सहयोग करने से इनकार कर दिया और झूठ बोला कि उनकी बेटी बेंगलुरु के लिए रवाना हो गई है। लेकिन जिला मजिस्ट्रेट के हस्तक्षेप के बाद, हम उनके घर तक पहुँच प्राप्त करने में सक्षम थे और स्क्रीनिंग के लिए परिवार के सभी नौ सदस्यों को जिला अस्पताल ले गए। “

Recommended For You

About the Author: Deepak Meena

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *